रोहिणी आचार्य के बिगड़े बोल पर बमकी BJP : शिकायत लेकर पहुंची EC, सम्राट चौधरी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
After Rohini Acharya's statement BJP reached Election Commission with complaint After Rohini Acharya's statement BJP reached Election Commission with complaint

PATNA :सारण लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य के विवादित बयान ने बिहार की सियासत में खलबली मचा दी है। रोहिणी आचार्य के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी बमक गयी है और सीधे निर्वाचन आयोग पहुंच गयी है।

रोहिणी आचार्य की EC से शिकायत

रोहिणी आचार्य के सम्राट चौधरी के खिलाफ दिए गये विवादित बयान पर बीजेपी ने मुख्य चुनाव पदाधिकारी से शिकायत दर्ज करायी है और FIR दर्ज कराने की मांग की है। साथ ही ये भी कहा है कि आगे से कोई ऐसी गलती न करें, इसका भी ख्याल रखा जाए।

बिहार के सियासी गलियारे में मची खलबली

बीजेपी ने शिकायत करते हुए कहा है कि रोहिणी आचार्य ने बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। बीजेपी का कहना है कि रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही हैं। उन्होंने सम्राट चौधरी के माता-पिता के साथ-साथ बच्चों पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सीधा सम्राट चौधरी का चरित्र हनन किया है। उन्होंने सम्राट चौधरी के माता-पिता के साथ-साथ बच्चों के बारे में गलत-गलत बातें कही हैं।


Copy