मतदान से पहले बेगूसराय पुलिस का कमाल : हथियार के साथ 12 अपराधी गिरफ्तार, बड़ी घटना को देने वाले थे अंजाम

Edited By:  |
 12 criminals arrested with weapons in Begusarai  12 criminals arrested with weapons in Begusarai

BEGUSARAI :चौथे चरण की वोटिंग से पहले बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बेगूसराय पुलिस ने दो इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर 12 अपराधियों को एक कार्बाइन, 3 पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

मतदान से पहले बेगूसराय पुलिस का कमाल

बेगूसराय पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई बलिया थाना क्षेत्र और साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में की है। एसपी मनीष ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिला पुलिस को सूचना मिली थी कि बलिया थाना क्षेत्र के लाडला होटल के पीछे बगीचे में 10 की संख्या में बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ जुटे हैं।

इस सूचना पर बलिया डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बगीचे में घेराबंदी कर छापेमारी की, जहां से 10 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। अपराधियों के पास से एक कार्बाइन, एक देसी पिस्टल, कारतूस, 6 बाइक और 11 मोबाइल जब्त किया गया है।

हथियार के साथ 12 बदमाश गिरफ्तार

इसके साथ ही साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में भी पुलिस ने लूट के मामले में शामिल दो नाबालिग बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद से दो पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। एसपी मनीष ने बताया कि बलिया थाना क्षेत्र में पकड़े गए 10 बदमाश किसी बड़ी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए जुटे थे लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है।

आपको बता दें कि बेगूसराय में 13 मई को लोकसभा का चुनाव होना है। इस बीच पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।


Copy