पुलिस पस्त चोर मस्त ! : पूर्णिया में चोरों का आतंक ! खिड़की का ग्रील तोड़ ले उड़े लाखों के गहने और सामान, कहां है पुलिस ?

Edited By:  |
 Terror of thieves in Purnia! The window grill was broken and jewelery and goods worth lakhs were taken away, where is the police?  Terror of thieves in Purnia! The window grill was broken and jewelery and goods worth lakhs were taken away, where is the police?

Desk: पूर्णिया में पुलिस का हाल बेहाल है। जिले में लगातार चोरी से लोग परेशान है। कभी घर के सामने से चार चक्का वाहन चोर उड़ा ले जाते है, तो कभी घर के ताले तोड़कर घर के घर साफ कर जाते हैं।

ताजा मामला सदर थाना के मिलनपाडा वार्ड-41 की है। जहां एक घर में भीषण चोरी हुई है। चोर ने खिड़की का ग्रिल तोड़कर घर में प्रवेश किया और नगद 4 लाख रूपये और 8 लाख के करीब गहने ले उड़े।

गृहस्वामी अभय चौधरी ने बताया कि सभी परिवार एक शादी में शामिल होने कोलकाता गए थे। वहां से लौटे तो देखा कि घर के पीछे वाली खिडकी का ग्रिल टूटा पड़ा था। घर के अंदर चार आलमीरा तोड़कर उसमें से करीब 8 भर सोने के गहने और 4 लाख नगद गायब थे।

पीड़ित परिवार ने इसकी लिखित सूचना सदर थाना को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लगातर गाड़ी चोरी और बन्द घर में चोरी की घटना से लोग डरे सहमे है ।

पूर्णिया से प्रफ़ुल्ल झा की रिपोर्ट


Copy