रोहतास में मॉब लिंचिंग से सनसनी : हत्यारे चढ़े भीड़ के हत्थे, लोगों में आक्रोश

Edited By:  |
rohtas me mob linching se sansani rohtas me mob linching se sansani

रोहतास : बड़ी खबर सामने आ रही है रोहतास से जहां हत्याकांड को अंजाम देकर भाग रहे हत्यारे को स्थानीय लोगों ने दौड़ा कर दबोच लिया और उनकी जबरदस्त धुनाई कर दी। इस दौरान भीड़ की पिटाई से 2 हत्यारों ने दम तोड़ दिया जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से हालात पर काबू पाया है।


मामला सूर्यपूरा थाना क्षेत्र कल्याणी इलाके का बताया जा रहा है जहां हथियार बंद अपराधियों ने बिजेंद्र सिंह नामक युवक की हत्या कर दी। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद जब तीनों अपराधी भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने उन्हें दौड़ा कर दबोच लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी। घटना के बाद लोग इतने आक्रोशित को गए कि मौके पर ही 2 अपराधियों को मौत के नींद सुला दिया। जबकि एक मरणासन्न तक पंहुचा दिया।


वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शख्स को आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकली हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं सभी शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मौके पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।


रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया प्रत्याशी विजेंद्र सिंह अपने मकान में थे तभी अपाची सवार तीन सशस्त्र अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इसी दौरान गोली की आवाज सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने भाग रहे अपराधियों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया और फिर जमकर उनकी धुनाई कर दी। इस पिटाई से दो अपराधियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस कैंप कर रखी है। लेकिन घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

दयानंद तिवारी की रिपोर्ट


Copy