अब मुर्दे भी पीने लगे वाइन ! : कब्र के अंदर मिली शराब की बोरियां, महंगी बोतलें देख सभी हैरान

Edited By:  |
rohtas me ab murde bhi peene lage sharab rohtas me ab murde bhi peene lage sharab

रोहतास : बिहार में शराबबंदी कानून लागू है इसके बावजूद शराब तस्करी की आए दिन खबरें आती रहती है। सूबे में शराब तस्कर बेख़ौफ़ होकर तस्करी के नई-नई तरकीब निकालते रहते हैं। कभी एम्बुलेंस में रखे ताबूत में तो कभी फलों और सब्जियों के बीच शराब को छिपाकर दूसरे जगहों पर ले जाते है।


हद तो तब हो गई जब तस्करों ने कब्र को ही शराब तस्करी का अड्डा बना लिया।


मामला रोहतास के दरिगांव थाना के कादिरगंज इलाके का बताया जा रहा है जहां कब्रिस्तान आए लोगों की नजर अचानक कब्र के गड्ढे पर गई तो वहां देखा कि प्लास्टिक की कई बोरियां और बैग रखे हुए है। कब्र के अंदर गड्ढे में यह सब देख उन्हें कुछ शक हुआ। जब डंडे की मदद से बोरियों को खंगाला तो उसमें शराब की बोतलें निकली। हालांकि लोगों को यह समझने में देर नहीं लगी कि यहां शराब है और जल्द से भाप लिया कि शराब तस्करों ने कब्रिस्तान को शराब रखने का अपना ठिकाना बना लिया है। कब्र में शराब छिपाकर रखे जाने से लोग भी काफी आक्रोशित नजर आए।

लोगों ने स्थानीय पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने कब्र में रखे बोरियों को बाहर निकाला तो उसमें देसी शराब मिली। जिसे देख स्थानीय लोग और पुलिस भी हैरान रह गई। हालांकि कब्र से बरामद देसी शराब को स्थानीय पुलिस द्वारा जब्त कर लिया है।


Copy