रामगढ़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप : 5 युवकों ने घटना को दिया अंजाम, ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh mai nabalig ke saath gangrep ramgarh mai nabalig ke saath gangrep

रामगढ़ : बड़ी खबर रामगढ़ से जहां पतरातू में नये साल पर घूमने गयी नाबालिग बच्ची के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. नाबालिग के साथ गई एक बच्ची वहां से किसी तरह भाग निकली. घटना के बाद ग्रामीणों ने एक आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. वहीं पुलिस अन्य 4 आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है.


जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम पतरातु डैम से दो बच्ची घूमकर अपने घर वापस आ रही थी. इसी दौरान ऑर्किड स्कूल के पास अंधेरे में सुनसान रास्ते का फायदा उठाकर पांच असामाजिक तत्वों के लड़कों ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद किसी तरह एक बच्ची पांचों लड़कों के चंगुल से बचकर मोहल्ले पहुंची और शोर मचाने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद ग्रामीणों ने दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी लड़के को पकड़ कर पतरातु पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं मौका देख चार अन्य आरोपी फरार हो गया. पुलिस इसके लिए जांच पड़ताल कर रही है. घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिवार एवं झारखंड भुइंया समाज के लोग पतरातु थाना पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग और कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.



Copy