CRIME NEWS : बेटी की इज्जत से खिलवाड़, बथान जा रही नाबालिग के साथ गंदा काम..

Edited By:  |
Playing with daughter's honor, doing dirty work with a minor who is going to field Playing with daughter's honor, doing dirty work with a minor who is going to field

SHEIKHPURA:- बड़ी खबर बिहार के शेखपुरा जिले से हैं,जहां बथान जा रही नाबालिग के साध सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है.पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है वहीं आरोपी फरार हो गया है.

सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड के हथियावां ओपी क्षेत्र की है.यहां कई लड़कों ने नाबलिग को पकड़ कर बारी-बारी से गंदा काम किया है.इस मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पीड़िता की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी बथान जा रही थी तभी गांव के ही दो लड़के बदमाश हाथ पकड़ कर खींच लिया और एक सुनसान मकान में ले जाकर मुंह बंद कर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।उनके साथ कई और चलड़े भी थे. आवेदन में मां ने लिखा है कि देर शाम तक जब उनकी बेटी घर नहीं लौटी तो वह खोजने के लिए अपनी दूसरी बेटी के साथ निकली तो सुनसान मकान से दोनों बदमाश भागते हुए दिखाई दिए। जब वह वहां पहुंची तो उनकी बेटी अर्धनग्न अवस्था में पाई गई। उसको घर लाया गया। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। वह इस घटना के बाद सदमे में चली गई और बीमार पड़ गई।

उधर इस घटना को लेकर पंचायत भी हुई और मामले को दबाने के लिए प्रेसर दिया गया,पर वे लोग चाहते हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो क्योंकि आरोपियों ने उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी है.

इस मामले पर शेखपुरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में यह घटना सामने आई है. मामले को लेकर महिला थाना में प्राथमिकी कराई गई है।आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है वहीं नाबालिग की मेडिकल जांच और कोर्ट में 164 का बयान भी कराया जा रहा है.

शेखपुरा से धर्मेन्द्र की रिपोर्ट


Copy