परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़ : जामताड़ा में वज्रपात की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar per tuta dukhon ka pahad pariwar per tuta dukhon ka pahad

जामताड़ा : बड़ी खबर जामताड़ा से जहां नारायणपुर प्रखंड के चन्दाडीह लखनपुर करमदहा में रविवार शाम भारी बारिश के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने सभी को बेहोशी की हालत में नारायणपुर अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सक ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर कर दिया जहां चिकित्सक ने सभी को मृत घोषित कर दिया.



बताया जा रहा है कि नारायणपुर प्रखंड के चन्दाडीह लखनपुर करमदहा में रविवार शाम सात बजे जोरदार बारिश के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोग अचानक बेहोश हो गये. घटना के बाद परिजनों ने सभी को नारायणपुर अस्पताल लाया जहां डॉ. ने सभी की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर कर दिया जहां चिकित्सक ने इलाज के दौरान सभी को मृत घोषित कर दिया. घटना से पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों के दिलों को झकझोड़ कर रख दिया है. घटना कल शाम घटित हुई है.

इस घटना में खानाबदोश की जिंदगी बिताने वाले गुलगुलिया समुदाय के तीन बच्चे और एक महिला की मौत हो गई. वज्रपात की इस घटना में गुलगुलिया द्वारा बनाए गए टेंट में आग भी लग गया था. जिस कारण से यह घटना हॄदय को व्यथित करने वाला बन गया.


वज्रपात की इस घटना में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के गुलगुलिया समुदाय के अंकित चौधरी उम्र 1 वर्ष , गगन चौधरी उम्र 3 वर्ष, इच्छा कुमारी उम्र 5 वर्ष एवं नेहा चौधरी जिसकी उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है. घटना के बाद इलाके में काफी हो हल्ला होने पर काफी सारे लोग पहुंचे और गुलगुलिया समुदाय के बच्चों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणपुर में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने हार्ट बिट को देखकर जामताड़ा रेफर कर दिया. जामताड़ा सदर अस्पताल में डॉ. ने सभी को मृत घोषित कर दिया.


Copy