'नीतीश की ठगी से ऊब चुकी है जनता' : लालू-नीतीश ने बिहार का पॉलिटिकल DNA किया खराब, सम्राट चौधरी ने बोला हमला

Edited By:  |
Reported By:
nitsh ki thagi se ub chuki hai janta nitsh ki thagi se ub chuki hai janta

दरभंगा : एक दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे बिहार विधान परिषद नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी। इस दौरान परिसदन में पत्रकारों से बात करते महागठबंधन पर जमकर हमला किया। सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि 7 पार्टी लेकर हमलोग खड़े हैं आठवीं पार्टी जो AIMIM है, वह भी आप ही के साथ है। लेकिन बीजेपी, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा का चुनाव लड़ेगी और सभी विरोधी दलों के नेताओं को हराने का काम करेगी।

इस दौरान सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि लोकतंत्र में एक सिद्धांत के साथ राजनीति होती है। लेकिन नीतीश कुमार ने पूरे सिद्धांत को खत्म कर दिया है। बिहार का पॉलिटिकल डीएनए को पिछले 32 सालों में लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार ने मिलकर खराब कर दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज कह रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड को मणिपुर में तोड़ने का काम किया है। वास्तव में वहां के जदयू नेताओं को नीतीश कुमार पर भरोसा ही नहीं है। इसीलिए वे लोग अब भाजपा में मिल गए हैं।

वही उन्होंने नीतीश को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये जो दूसरे दलों पर तोड़ने का आरोप लगाते है। वे किस मुंह से बोल रहे हैं मुझे समझ मे नही आ रहा है। बिहार में आपने कांग्रेस, लोजपा, राजद के साथ साथ भाजपा को तोड़ने का काम किया है। वहीं उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर एक कहावत चरितार्थ होती है। ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको नीतीश कुमार ने ठगा नहीं। वही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अब आप की ठगी से ऊब चुकी है। इसीलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता के कार्यकर्ताओं ने यह तय किया है कि बिहार के अंदर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से विजय हासिल करेगी।


Copy