सेक्स रैकेट का पर्दाफाश : नाबालिग लड़की को किया बरामद, पुलिस ने तस्कर को भी धर दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
nabalig se deh vyapar karane wale giroh ka bhandafod , nabalig baramad tasksar bhi dabocha gya nabalig se deh vyapar karane wale giroh ka bhandafod , nabalig baramad tasksar bhi dabocha gya

शेखपुरा : शेखपुरा से जहां पुलिस ने नाबालिग लड़कियों को अगवा करके उससे देह व्यापार कराने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मौके पर एक नाबालिग लड़की को भी बरामद किया है साथ ही उससे देह व्यापार कराने वाले मुजफ्फरपुर के मो आजाद को भी धर दबोचा है। अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया ।


शेखपुरा जिला की इस किशोरी को अगवा करने वाले धारी गांव के मानव तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस एक दर्जन से अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। करंडे थाना के प्रभारी कुंदन कुमार ने बताया धारी गांव के मानव तस्कर ने इस किशोरी को डेढ़ लाख रुपए में मुजफ्फरपुर के मो आजाद के हाथों बेचा था। देह व्यापार कराने वाले मो आजाद का चंगुल में फंसी किशोरी ने अपने घर वालों को फोन करके सूचना दी तब करंडे थाना की पुलिस ने उक्त फोन नंबर के लोकेशन के आधार पर मंगलवार को मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान स्थित मो आजाद के घर पर छापेमारी करके किशोरी को बरामद करने के साथ आरोपित मो आजाद को भी गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि किशोरियों को अगवा करके और फिर उसे बेचकर उससे देह व्यापार कराने वाले इस गिरोह में अब तक छह लोगों को चिंहित किया गया है,जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। गिरोह के लोग एक किशोरी को कुछ दिन अपने पास रखकर फिर दूसरे गिरोह के हाथ में उसे बेच देते हैं।

13 अक्टूबर को गुम हुई थी किशोरी

बताया जा रहा है कि शेखपुरा जिला की यह 15 वर्षीय किशोरी 13 अक्टूबर को गुम हुई थी। पुलिस ने बताया धारी गांव के आरोपित ने इस किशोरी को अगवा करके उसे बिहार शरीफ में मो आजाद के हाथों बेचा था। मुजफ्फरपुर के चतुर्भुज स्थान का मो आजाद पहले से अपना वाहन लेकर बिहारशरीफ़ में तैयार बैठा था। धारी गांव के आरोपित (जिसका नाम पुलिस अभी गुप्त रखे हुए है) युवक ने डेढ़ लाख रुपया में सौदा करके किशोरी को मो आजाद के हाथों बेचा था।

मो आजाद उक्त किशोरी को अपने घर पर रखकर उससे देह व्यापार करा रहा था। किशोरी के गुम होने की प्राथमिकी उसके घर वालों ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी ने बताया मुजफ्फरपुर से बरामद की गई किशोरी की स्वास्थ्य जांच कराई जा रही है और गिरफ्तार मानव तस्कर मो आजाद को न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्यवाही की जा रही है।


Copy