सनसनी : 27 लाख लूट कर कैशियर का मर्डर..

Edited By:  |
Reported By:
Murder of cashier after looting Rs 27 lakh. Murder of cashier after looting Rs 27 lakh.

ANCHOR :-बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है.27 लाख की लूट करके फ्लावर मिल के कैशियर की गोली मार हत्या कर दी है.वहीं ड्राइवर को भी गोली लगी है.वह अस्पताल में जीवन और मौत से जुझ रहा है.


यह सनसनीखेज वारदात पूर्वी चंपारण जिले के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के शिवशक्ति फ़्लावर मिल के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार शिवशक्ति फ़्लावर मिल के कैशियर दिलीप सिंह मोतिहारी से बकाया पैसे की वसूली करके लौट रहे थे।जैसे ही वे फैक्ट्री के गेट पर पहुँचे तब बोलेरे पर सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और ये गोली कैशियर दिलीप और ड्राइवर सुरेश कुशवाहा को लगी.गोली लगने के बाद दोनो गिर पड़े.इस दौरान अपराधी पैसे से भरे बैग को लूट कर फरार हो गाए.इस बैग मे करीब 27 लाख कैश था.


इस घटना की सूचना के बाद फ्लावर मिल में हड़कंप मचा गया.आनऩ-फाऩन में घायल को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया.वहीं सूचना के बाद स्थानीय थाना के साथ सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे पर मामले की छानबीन शुरू की.इस घटना में कैशियर की मौत हो चुकी है जबकि ड्रावर की स्थिति गंभीर बनी हुई है.यह वारदात रविवार की देर रात की है.शुरूआती जांच में मिली जानकारी के अनुसार बोलेरों से आये 5 से 6 अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं.पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.


Copy