मुहर्रम को लेकर जलसा कार्यक्रम के दौरान गिरा छत : कई महिलाएं और पुरुष घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
muharram ko lekar jalsa karyakram ke dauran gira chhat muharram ko lekar jalsa karyakram ke dauran gira chhat

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत पेलावल दक्षिणी पंचायत के महतो टोला में मकान का छत टूटकर गिरने से कई लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों इलाज के लिए शेख भिखरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया जहां सभी का इलाज जारी है.


बताया जा रहा है कि कटकमसांडी प्रखंड के महतो टोला में पेलावल निवासी आबिद हुसैन के मकान में औरतों का ईजतमा का कार्यक्रम चल रहा था. इसको सुनने के लिए स्कूल के सामने वाले घर में कुछ महिलाएं बैठी हुई थी और कार्यक्रम को सुनने में सभी का ध्यान लगा हुआ था. इसी दौरान अचानक जर्जर छत टूट कर गिर पड़ा. दुर्घटना में छत पर बैठी सभी महिलाएं छत के साथ नीचे गिर पड़ी. दुर्घटना में कई महिलाएं और 2 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से सभी को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में कुछ महिलाओं की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.


छत टूटकर गिरने से घायलों में फात्मा खातून,रुखसार खातून,सुहानी परवीन,आसमा खातून,इसरा परवीन,सजीना परवीन,तपाशा परवीन,सबीना खातून,सादिया खातून,सकीला परवीन,आयशा खातून,शबनम परवीन,रुकसाना खातून,जुबैदा खातून,सुहैल रजा और हुसैन रजा शामिल है. फिलहाल सभी का इलाज शेख भिखरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है.


Copy