मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ : नक्सलियों के गढ़ में पुलिस को मिली कामयाबी, दबोचे गए 2 संचालक

Edited By:  |
Reported By:
Mini gun factory busted in Munger Police got success in Naxalite stronghold, 2 operators caught Mini gun factory busted in Munger Police got success in Naxalite stronghold, 2 operators caught

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां नक्सलियों के गढ़ में अवैध रूप से चल रहे मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ पुलिस ने कर दिया है। छापेमारी के दौरान ही पुलिस ने 2 लोगों को दबोचा है। वहीं पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार को बरामद किया है। अचानक हुई कार्रवाई से इलाके में खलबली मच गई है।


मामला शामपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां नक्सलियों का गढ़ माने जाना वाला इलाका जलकुंड के ऊपर पहाड़ी जंगली क्षेत्र में जिला डीआईओ को जानकारी मिली की वहां वृहत पैमाने पर चोरी छिपे हथियार निर्माण का कार्य चल रहा है । जिसके बाद मुंगेर एसपी के निर्देश पर एएसपी अभियान के नेतृत्व में जिला बाल , डीआईओ और एसएसबी के टीम के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी अभियान चलाया गया। जहां से पुलिस एक मिनी गन फैक्ट्री का का संचालन करते दो निर्माताओं को रंगे हाथ गिरफ्तार किया।


पुलिस के द्वारा 8 अर्धनिर्मित पिस्टल, 20 मैगजीन , 08 बेस मशीन , दो कारतूस सहित हथियार बनाने में काम आने वाला ढेरों उपकरण का पुलिस ने बरामद किया । एसपी ने बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर की पहचान आकाश मांझी और बबलू मांझी निवासी शामपुर थाना क्षेत्र के रूप में की गई है। ये अपराधी हथियार निर्माताओं को गांव से सामान मुहैया कराता था।


Copy