अजब-गजब : इधर देवर ने पंखा चलाया,उधर भाभी ने चाकू..फिर क्या हुआ,जानें

Edited By:  |
Reported By:
Here the devar turned the fan, there bhabhi used the knife, know what happened next Here the devar turned the fan, there bhabhi used the knife, know what happened next

MUNGER:-अजीबोगरीब घटना बिहार के मुंगेर में हुई है. जहां गर्मी से राहत के लिए देवर ने पंखा चलाया तो बदले मे भाभी ने चाकू चला दी,जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया,क्योंकि चाकू लगाने से देवर की मौत हो गयी.मृतक की शादी महज 6 महीने पहले ही हुई थी और वह अपने नव नवेली पत्नी को लेकर मुंबई जानेवाला था पर उसकी भाभी ने ऐसा काम कर दिया कि पूरा परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.


पूरे मामले की बात करें तो यह अजीबोगरीब घटना मुंगेर जिला के धरहरा थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव की है. इस गांव के उपेंद्र मंडल के 26 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार की चाकू मारकर हत्या उसकी ही अपनी भाभी ने कर दी है. मृतक अभिषेक कुमार की शादी 6 माह पूर्व ही कंचन कुमारी से हुई थी । हत्या के बाद अपने पति को खोने पर पत्नी कंचन देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक की नवनवेली पत्नी कंचन ने बताया कि 3 दिसंबर को वे मुंबई जानेवाले थे.इसके लिए रेल टिकट बना हुआ था। दुर्गा पूजा में वे घर आये थे।पर्व- त्योहार मनाने के बाद वे मुंबई जाना वाले थे,लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था।पत्नी कंचन कुमारी की मानें तो हमारी गोतनी सोनी कुमारी का विवाद मेरे पति से घर में बिजली का पंखा चलाने को लेकर हुआ था ।दरअसल मेरे पति रात घर आए और घर में पंखा चला दिए जिससे मेरी गोतनी के घर में लगा बल्ब की रोशनी कम हो गई।वह आकर बोली की तुम पंखा बंद करो,मेरे घर में बल्ब नहीं चल रहा है।इस पर मेरे पति ने कहा कि तुम्हारा बिजली का कनेक्शन अलग है।मेरे बिजली का कनेक्शन अलग है।मैं पंखा बन्द नहीं करूंगा। इस पर भाभी ने मेरे पति को चाकू मार दिया ।चाकू लगने के बाद हम लोग उसे सदर अस्पताल लाये। जहां चिकित्सकों ने मेरे पति अभिषेक कुमार को मृत घोषित कर दिया।


मृतक अभिषेक के पिता उपेंद्र मंडल एवं मां अनिता देवी ने भी अपने पुतोहू द्वारा बेटे की हत्या की बात कही.उन्हौने कहा कि हमारे छह बच्चे हैं। बीती रात मेरे तीसरे नंबर के पुत्र निवास कुमार की पत्नी सोनी कुमारी ने मेरे चौथे नंबर के पुत्र अभिषेक कुमार को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया।हत्या के बाद वह फरार हो गई है.वहीं सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।


Copy