हजारीबाग में टेंट हाउस में लगी आग : हादसे में 1 बच्चे की मौत, 4 लोग झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
hazaribag mai tent house mai lagi aag hazaribag mai tent house mai lagi aag

हजारीबाग : खबर है हजारीबाग की जहां मालवीय मार्ग स्थित एक टेंट हाउस में सोमवार को देर शाम अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. टेंट हाउस नीचले तले में है जबकि तीसरे तले में परिवार के लोग रहते हैं. इस आगजनी में तीसरे तले में रह रहे परिवार के लोग फंस गए. घटना के बाद सभी को सदर अस्पताल लाया गया जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए आरोग्यम हॉस्पिटल ले जाया गया. इसी क्रम में एक बच्चे की आग में झुलसने से मौत हो गई. वहीं बाकी लोगों का इलाज जारी है.


बताया जा रहा है कि हजारीबाग के मालवीय मार्ग स्थित गायत्री टेंट हाउस में कल देर शाम शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगते ही काफी अफरा तफरी मच गई. टेंट हाउस नीचले तले में है जबकि तीसरे तले में रह रहे परिवार के लोग आग लगने के बाद फंस गए. बताया जा रहा है कि वहां परिवार के छह लोग फंसे थे. जिसमें चार बच्चे थे. शेष परिवार के लोग घर से बाहर शहर में थे. घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई. लेकिन 1 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. तब तक आग की लपटें तेज हो गई. पूरे टेंट हाउस में आग काफी फैल गई.


कड़ी मशक्कत के बाद पीछे का दीवार तोड़कर फंसे तीसरे तल्ले में फंसे लोगों को बाहर निकला गया. सभी को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल लाया गया जहां से गंभीर स्थिति में आरोग्यम हॉस्पिटल ले जाया गया. इसी क्रम में एक बच्चे की आग से झुलसने की वजह से मौत हो गई. बाकी का इलाज जारी है. परिवार के लोग ऊपर में नीचे की घटना से अनजान थे. इस आगजनी में जिस बच्चे की मौत हुई उसका नाम एनीमी है. जबकि फंसने वालों में आनजन गुप्ता और सूरज समेत अन्य बच्चे थे. रेस्क्यू किए गए लोगों का इलाज जारी है.



Copy