खुशी में मातम : जन्म दिन की पार्टी में बार बाला के ठुमके पर फायरिंग, कैमरामेन को लगी गोली...

Edited By:  |
Reported By:
Firing at barbala dance at birthday party, videographer capturing it on camera.. Firing at barbala dance at birthday party, videographer capturing it on camera..

DARBHANGA:-बड़ी खबर दरभंगा से है जहां जन्मदिन की पार्टी मौत की पार्टी बन गई.हर्ष फायरिंग में मौके पर मौजूद कैमरामैन की मौत हो गयी है.सूचना के बाद पुलिस छानबीन में जुटी है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह सनसनीखेज वारदात जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के मखनाहा गांव की है.यहां राकेश सहनी के पुत्री के जन्मदिन पर पार्टी चल रहा था,यहां डीजे के साथ बार बालाओं के डांस की व्यवस्था की गयी थी.डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में वीडियोग्राफर सुशील सहनी को गोली लग गयी और उसकी मौत हो गई,जिसके बाद मौके पर हड़कंप मचा गया.मौके से सभी फरार हो गए. घटना के बाद आरोपी परिवार घर मे ताला मारकर फरार हो गया है।सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है.घर के अंदर खोखा बरामद हुआ साथ है।पुलिस ने मौके से शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

घटना के संबंध में मृतक सुशील सहनी की मां वीणा देवी ने बताया कि राकेश की बेटी के जन्मदिन का पार्टी चल रहा था,जिसमे सुशील को वीडियोग्राफी करने के लिए बुलाया गया था। जिसमे उसके बेटे को गोली मार दिया गया।वहीं स्थानीय पंचायत के सरपंच की माने तो सभी शराब कारोबारी है और जन्मदिन मनाने को लेकर यहां इकठ्ठा हुए थे जहां बार बालाओं को बुलाया गया था जहां नाच के बिच फायरिंग भी हो रहा था इसी क्रम में फायरिंग के चपेट में सुशील सहनी आ गया जिससे उसकी मौत हो गयी।


Copy