BREAKING NEWS : अपराधियों ने JDU नेता पर की ताबड़तोड़ फायरिंग,इलाके में सनसनी..

Edited By:  |
Reported By:
Criminals opened fire on JDU leader, sensation in the area.. Criminals opened fire on JDU leader, sensation in the area..

NAWADA:-बिहार में अपराधी इतने बेखौफ और बेलगाम हो गए हैं कि सत्ताधारी दल के नेता और कार्यकर्ता भी सुरक्षित नहीं है.ताजा मामला नवादा से है,जहां जदयू नेता अर्जुन यादव के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए गोली मार दी गयी है. घायल अवस्था में उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जदयू नेता के घर फायरिंग की यह घटना जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के ओडो गांव की है.इस गोलीबारी के दौरान जदयू नेता अर्जुन यादव के जांघ में गोली लगी है,वहीं बेखौफ अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.वहीं आसपास के लोगों के द्वारा उन्हें आनन फानन में चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अस्पताल में तैनात चिकत्सक ने प्राथमिक चिकित्सा के बाद पावापुरी विम्श रेफर कर दिया है.


परिवार के लोगों ने बताया कि जदयू नेता अर्जुन यादव अपने खेत की ओर गए थे वापस घर लौट रहे थे इसी दौरान उन्हें गोली मार दी गई है. बताया गया है कि पहले से 3 की संख्या में अपराधी घात लगाकर बैठे थे जदयू नेता को देखते ही ताबड़तोड़ गोली चला दी घटना में एक गोली जांघ में लगी है और दो गोली शरीर को छू कर निकल गयी .इस दौरान जदयू नेता जमीन पर गिर गए. जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गए.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है ।



Copy