बस और स्कूली वैन में भीषण टक्कर : हादसे में वैन चालक की मौत, 14 बच्चे गंभीर रुप से घायल, सदर अस्पताल हजारीबाग में भर्ती

Edited By:  |
bus aur schooli van mai bhishan takkar bus aur schooli van mai bhishan takkar

हजारीबाग : इस वक्त की बड़ी खबर हजारीबाग से जहां कटकमसांडी थाना क्षेत्र के रेलवे साइडिंग के पास बस और बच्चों से भरी स्कूली वैन में जोरदार टक्कर होने से वैन चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें 12 की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद लोगों ने सभी घायलों को हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा है.


बताया जा रहा है कि कटकमसांडी थाना क्षेत्र के रेलवे साइडिंग के समीप तेज रफ्तार से आ रही बस ने बच्चों से भरी स्कूल वैन में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. 12 की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल पहुंचाया.


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेलवे साइडिंग होने के कारण सड़क किनारे डंपर, ट्रक कोयला लदे खड़े हुए थे. जिस कारण एक ही लेन सुचारू रूप से चल रहा था. इसी में सामने से आ रही बस ने स्कूल वैन को टक्कर मार दी जिसमें वैन के चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें 12 की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों को इलाज हेतु हजारीबाग सदर अस्पताल लाया गया है और उनके परिजनों को सूचना दी गई है. सभी बच्चे हजारीबाग के छड़वा डैम स्थित सेंट अगस्टिन स्कूल के छात्र हैं. घटना को लेकर हजारीबाग सदर अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है. स्थानीय लोग बच्चों के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.


धीरज कुमार की रिपोर्ट------------


Copy