खुशी में मातम : शादी में बाराती बनकर गए युवक की निर्मम हत्या,जानें वजह...

Edited By:  |
Reported By:
Brutal murder of a young man who went to a wedding as a groom, know the reason Brutal murder of a young man who went to a wedding as a groom, know the reason

chapra:-खबर सारण जिले से है.यहां शादी के बारात में शामिल होने गए एक युवक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है.हत्या की यह घटना जिले के छपरा नगर थाना क्षेत्र के भिखारी टोला चौक के समीप आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के समीप की है.मृतक युवक का शव यहीं एक गड्ढ़े से बरामद किया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार मृतक नगर थाना क्षेत्र के बड़ा तेलपा इलाका निवासी संजय राय का 25 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार है जो बीती रात मोहल्ले में आई एक बारात में शामिल हुआ था जहाँ से वह बिना बताये कहीं चला गया था।परिजनों ने नशेड़ियों द्वारा हत्या की घटना को अंजाम देने की आशंका जाहिर की है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीती रात मोहल्ले में आई बारात में चंदन शामिल था लेकिन देर रात जब वह वापस नही आया तो उसकी खोजबीन की गई लेकिन वह नही मिला।



सुबह लोगो ने सूचना दिया कि एक शव भिखारी ठाकुर चौक के समीप एनएच 19 पर आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के बगल में गढ्ढे में पड़ा हुआ है जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे जहाँ शव की पहचान चंदन कुमार के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया में जुट गई है।


Copy