परिवार में मचा कोहराम : सुपौल में सगी बहनों की एक साथ मौत,जानें वजह..

Edited By:  |
BREAKING Real sisters died together in Supaul, know the reason BREAKING Real sisters died together in Supaul, know the reason

SUPAUL:-खबर सुपौल से है,जहां नहर में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई है.यह हादसा सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना इलाके टेकुना पंचायत के वार्ड-12 की है.स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चे के शव को बाहर निकाला गया है।हादसे के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्चे नहर में स्नान करने अन्य बच्चों के साथ गये थे। इसी बीच दोनों की डूबने से मौत हो गई।


सूचना के बाद मृतक के घर व गांव में कोहराम मच गया है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो सगी बहनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृतका दोनों सगी बहनो की पहचान सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के टेकुना पंचायत वार्ड 12 निवासी जयप्रकाश दास की सृष्टि कुमारी और रूपा कुमारी के रूप में हुई है।परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों सगी बहने अपने दादा रामदेव दास के साथ खेत पर गयी थी। इसी दौरान रामदेव दास खेत में लगे गेंहू की फसल का पटवन कर रहे थे और दोनों सगी बहने खेलते खलते पनसाही नहर में जा गिरी। जब तक वो उसे निकालने पहुंचे तब तक दोनों ने नहर का पानी काफी पी चूकी थी। उसे प्रतापगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया गया। जहां दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि डूबने से दो सगी बहन की मौत मौत हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सुपौल से विष्णु गुप्ता की रिपोर्ट


Copy