हत्यारे निकले गुरूजी : शेखपुरा में सरकारी शिक्षक ने अपनी ही पत्नी की हत्या की,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
breaking government teacher killed his own wife breaking government teacher killed his own wife

Sheikhpura:- स्कूल में छात्र-छात्राओं के बीच नैतिक ज्ञान देने वाले गुरूजी खुद हत्यारे निकले और उन्हौने मामूली विवाद में अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को शौचालय में छुपा दिया...पर जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्हौने अपनी बेटी की फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी..


जिसके बाद बेटी ने गांववालों को मामले को खबर दी..वहीं यह सूचना पुलिस तक भी पहुंची जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है वहीं आरोपी पति सह गुरूजी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत शेखोपुर सराय प्रखंड के बेलाव गांव निवासी मसूदन मांझी स्थानीय सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं।


किसी बात पर शिक्षक मसूदन मांझी का अपनी पत्नी सुमित्रा देवी से विवाद हो गया जिसके बाद गुस्से में मसूदन ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को घर के ही शौचालय में छुपा दिया।हत्या के बाद उन्हौने इसकी सूचना अपनी बेटी को दी.उसके बाद ग्रामीणों और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली.

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि शिक्षक पति के द्वारा हत्या किए जाने का मामला सामने आया है.पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है और आरोपी शिक्षक पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Copy