BREAKING NEWS : स्कार्पियो-कंटेनर के बीच भीषण टक्कर,7 की मौत,5 घायल

Edited By:  |
BREAKING Fierce collision between Scorpio-container, 7 killed, 5 injured BREAKING Fierce collision between Scorpio-container, 7 killed, 5 injured

SASARAM:-बड़ी खबर बिहार के रोहतास जिले से हैं..जहां एक भीषण सड़क हादसे में सात की मौत हो गई है जबकि कई अन्य घायल हैं.यह हादसा एनएच-2 के पखनारी के समीप हुआ है जिसमें यात्रियों से भरी स्कार्पियो और कंटेनर की भीषण टक्कर हो गई और स्कार्पियो पर सवार कई यात्रियों की मौत मौके पर ही हो गई.


मिली जानकारी घटना के स्कॉर्पियो पर महिला एवं बच्चे समेत कुल 12 यात्री बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडा़री गांव लौट रहे थे।

तभी रोहतास जिला के शिवसागर थाना के पखनारी के पास स्कॉर्पियो की टक्कर कंटेनर से हो गई जसि में 7 की मौत हो गई जबकि पांतच गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.


मृतकों में तारा कुमारी(18 वर्ष) चांदनी कुमारी(15 वर्ष)अरविंद शर्मा(50 वर्ष),राजमती देवी(50 वर्ष),आदित्य कुमार(8 वर्ष),रिया कुमारी(9 वर्ष) तथा सोनी कुमारी( 35 वर्ष) शामिल है।वहीं घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी, रितु शर्मा,सुदेश्वर शर्मा,दिव्या कुमारी तथा उपेंद्र शर्मा शामिल है।


पांच घायलों को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल सासाराम से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।मृतकों में तीन किशोरी, दो महिला, एक पुरुष, एक किशोर शामिल है।

रोहतास से दयानंद तिवारी की रिपोर्ट


Copy