BREAKING NEWS : शादी समारोह से लौटे BJP नेता को अपराधियों ने मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING BJP leader returning from wedding ceremony shot by criminals. BREAKING BJP leader returning from wedding ceremony shot by criminals.

Bettiah:-बड़ी खबर पश्चिम चंपारण से है,यहां बेखौफ अपराधियों ने भाजपा नेता नागेन्द्र प्रसाद की गोली मार दी है.यह गोली नागेन्द्र की हाथ में लगी है जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.


मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नागेन्द्र प्रसाद एक शादी समारोह से लौटने के बाद चेक पोस्ट चौक स्थित अपने घर पर पहुंचे ही थए कि अचानक बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.नागेन्द्र भागने लगी फिर एक गोली उनके हाथ में लगी गयी.गोलीबारी सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी,वहीं घटना की सूचना के बाद बीजेपी के भी कई नेता मौकै पर पहुंचे और घायल नागेन्द्र का हाल -चाल लिया.पार्टी के ओबीसी मोर्चा के मंत्री नीरज कुमार ने घायल नागेन्द्र का हाल-चाल लिया और पुलिस से तत्काल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

बताते चलें कि घायल भाजपा नेता नागेंद्र प्रसाद ठेकेदारी का काम भी करते हैं और ऐसी आशंका है कि आपसी रंजिश में नागेन्द्र प्रसाद को गोली मारी गयी है.पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.


Copy