दो घूंट दारू के लिए कलेजे के टुकड़े का सौदा : पार्टी के चक्कर में हैवान बना शख्स, रिश्ते को किया तार-तार

Edited By:  |
Reported By:
 Bargaining a piece of liver for two sips of liquor  A man turned into a beast during a party, ruined his relationship  Bargaining a piece of liver for two sips of liquor  A man turned into a beast during a party, ruined his relationship

नवादा : इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है बिहार के नवादा से जहां एक शख्स ने पिता और बेटे के पवित्र रिश्ते को ही तार-तार कर दिया है। बताया जा रहा है कि महज दो घूंट दारू के लिए इस कलयुगी पिता ने अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा कर दिया। वहीं देखते ही देखते यह खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गई।

जानकारी मिल रही है कि एक पिता ने शराब के लिए हर हद पार कर दी। कहीं से पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था तो उसने अपने सात साल के बेटे को ही बेचने के लिए उसे अपने साथ लेकर निकल गया। इस मामले की सूचना जब शराबी की पत्नी को हुई तो उसने स्थानीय लोगों की सहायता से शराबी पति मुकेश केवट को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसका ससुराल नवादा में है। शराबी पति की लत की वजह से ही वह ससुराल छोड़ कर अपने मायके में बेटे के साथ रहने लगी। सी बीच पति घर आया और घर में सो रहे बेटा को जबरन उठाकर अपने साथ लेकर भागने लगा। इसी दौरान पत्नी ने दौड़ा कर परबलपुर थाना क्षेत्र के परवलपुर थरथरी मार्ग पर बंगपुर गांव के पास पत्नी ने पति को पकड़ा और बच्चे को लौटाने को कहा। इसी बात पर दोनो पति पत्नी के बीच आपस में हाथापाई हुई।

इस दौरान ही स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया और पुलिस बच्चे को सकुशल बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया। वहीं परवलपुर थानाध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया की आरोपित शराब के नशे में था उसकी मेडिकल जांच कराई गई है पत्नी के आरोपों की जांच की जा रही है । बता दें कि पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उसके बच्चे का सौदा करने वाला था।


Copy