एक्शन में शाहाबाद DIG : नगर थानाध्यक्ष को किया निलंबित, बोले- जल्द हो कांडों का निपटारा

Edited By:  |
action me shahabad DIG action me shahabad DIG

भोजपुर : भोजपुर में लगातार घटित हो रही आपराधिक घटनाओं के बीच शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी छत्रनील सिंह आरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जिले के तमाम पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की एवं तमाम घटनाओं की समीक्षा की साथ ही सभी कांडों में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

बैठक के दौरान ही डीआईजी छत्रनील सिंह ने नगर थानाध्यक्ष को आपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण नहीं रखने एवं ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। डीआईजी ने तमाम पुलिस पदाधिकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुलिस निरीक्षक समेत थानाध्यक्षों के साथ कई घंटों तक बैठक की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। साथ ही सभी कांडों में जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश भी दिया है।

बता दें कि पिछले दिनों ही शहर में किसी विवाद को लेकर शीतल टोला स्थित आटा चक्की में काम कर रहे बाप बेटे को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार दी थी। इस घटना में जहां बेटे की मौत हो गई थी वही पिता अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। भोजपुर जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं ने पुलिस की नींद को उड़ा दी है।


Copy