CRIME NEWS : दबंगई की शिकायत करने वाली महिला को थाने के गेट से उठाया,फिर किया गैंगरेप

Edited By:  |
A woman who complained about bullying was picked up from the police station gate and then gang-raped. A woman who complained about bullying was picked up from the police station gate and then gang-raped.

CHAPRA:-गैंगरेप की घटना बिहार को सारण जिले में हुई है यहां के नई बस्ती सेमरिया की महिला ने 6 लोगों पर जबरदस्ती उठाकर चवर ले जाकर गैंगरेप की शिकायत की है


मिली जानकारी के अनुसार न्याय की गुहार लगाने पहुंची रिवीलगंज थाना पहुंचे महिला को गेट से ही 6 लोगों ने जबरन उठा लिया और सीमावर्ती सिवान जिले के दुरौंधा थाना क्षेत्र के हाथोपुर चवर में ले जाकर गैंगरेप कर फरार हो गए.इस संदर्भ में पीड़िता के भाई ने बताया कि मेरी बहन को पिछले कई महीनो से गांव के ही कुछ दबंगों के द्वारा परेशान किया जा रहा था. जिसको लेकर मेरी बहन ने रिवीलगंज थाने में गांव के ही विष्णु देव राय व उनके पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने के कारण वह फिर से थाने गई थी.थानाध्यक्ष द्वारा थोड़ी देर में आने की बात कही गई. जिसके बाद वे घर आने लगी तो थाना के गेट से बाहर निकलते ही दबंगो ने उसे अपने गाड़ी में बैठा लिया इसके बाद उन लोगों ने सिवान के दुरौंधा हाथोपुर चवर में ले कर चले गए जहाँ गैंगरेप कर छोड़ फरार हो गए.इसके बाद राह से गुजरते गांव के सरपंच की नज़र अकेली महिला पर जब पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना परिजनों को दी उसके बाद परिजन दुरौंधा थाना पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया.


इसके बाद पुलिस परिजनों के साथ के साथ घटनास्थल पहुंची.वही महिला अचेत अवस्था में पड़ी रही. परिजनों ने पुलिस की देखरेख में पीड़ित को दुरौंधा अस्पताल इलाज के लिए लेकर आये. उसे रिवीलगंज पीएचसी लेकर आए जहां चिकित्सक ने नाजुक की स्थिति को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. अभी सदर अस्पताल में महिला का इलाज जारी है.



Copy