कल सवेरे पूरा इंडिया हिली... : भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव ने कर दिया ऐलान,जानें क्या है माजरा

Edited By:  |
Yesterday morning the whole of India shook... Bhojpuri star Khesarilal Yadav made the announcement, know what is the matter Yesterday morning the whole of India shook... Bhojpuri star Khesarilal Yadav made the announcement, know what is the matter

DESK : भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए कहा है कि कल सवेरे मानस रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से पूरा इंडिया हिली...😍😍। बता दें कि खेसारीलाल के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद भोजपुरी फैंस के बीच खलबली मच गई है। हर किसी के जेहन सिर्फ एक ही सवाल है कि खेसारी अब क्या नया करने वाले हैं।


गौरतलब है कि होली भोजपुरी के हिट मशीन कहे जाने वाले सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के बेटे ऋषभ यादव भी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के तैयार हैं। ऋषभ यादव फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा,जबकि फिल्म 22 मार्च को पैन इंडिया रिलीज की जाएगी, जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है।

बताया जा रहा है कि ‘रंग दे बसंती’ भोजपुरी के बड़ी बजट की फिल्म है। जिसकी शूटिंग कश्मीर और आजमगढ़ के विपरीत वेदर कंडीशन में की गई है। फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ रति पांडेय और डायना खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जहां रति पांडेय चर्चित टीवी धारावाहिक हिटलर दीदी, पोरस आदि में काम कर चुकी है, वहीं डायना खान घायल रिटर्न में सनी देओल की बेटी के किरदार में नजर आईं थी।


Copy