आरा सीट से ही लडूंगा चुनाव : केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह ने कर दिया साफ, चिराग पासवान पर भी बोले

Edited By:  |
Union Minister RK Singh made it clear, there is no if-but Union Minister RK Singh made it clear, there is no if-but

Desk: आरा संसदीय सीट (Ara Loksabha Seat) से बीजेपी का कौन होगा प्रत्याशी (BJP Candidate) ? क्या इसबार वर्तमान सांसद आरके सिंह (RK Singh) को बीजेपी टिकट देगी ? या फिर उन्हें दूसरी जगह शिफ्ट किया जाएगा। इस तरह के सवाल बिहार (Bihar) के राजनीतिक गलियारे में पिछले कई दिनों से तैर रही है। तरह-तरह की बातें कही जा रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि पवन सिंह (Pawan Singh) आरा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने आसनसोल (Asansol) से लड़ने से इनकार कर दिया।

इस तरह के कयासों पर खुद आरके सिंह (RK Singh) ने विराम लगा दिया है। राजधानी पटना पहुंचे केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह ने साफ कर दिया कि वो आरा से ही बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, इसमें किसी को संशय नहीं होना चाहिए। वहीं बिहार एनडीए में जल्द ही सीट बंटवारे की भी बात कही।

वहीं चिराग पासवान (Chirag Paswan) के नाराज होने के सवाल पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। एनडीए (Bihar NDA) के सभी घटक दल एकजुट है। अगर किसी की नाराजगी भी है तो उसे मना लिया जाएगा।

दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि बिहार में बीजेपी लोकसभा प्रत्याशियों को बदलने के मूड में है। अगर प्रत्याशियों को दोहराया भी जाएगा तो उनकी सीट बदल दी जाएगी। आरा सीट को लेकर भी इस तरह की बाते हो रही है। लेकिन आरके सिंह स्थिति को स्पष्ट कर दिया। अब देखने वाली बात होगी कि बीजेपी का केन्द्रीय नेतृत्व का क्या फैसला आता है।

पटना से प्रीतम की रिपोर्ट


Copy