सलमान खान की अगली फिल्म 'सिकंदर' को मिली हीरोइन : लीड रोल में होगी साउथ की ये पॉपुलर एक्ट्रेस, जानिए मूवी कब होगी रिलीज

Edited By:  |
 Salman Khan's next film 'Sikandar' gets heroine  Salman Khan's next film 'Sikandar' gets heroine

ENTERTAINMENT DESK :बॉलीवुड के भाईजान और सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस को इस साल ईद पर एक बड़ी खुशखबरी दी थी। ईद पर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का एलान किया था। सलमान की पिछली फिल्म 'टाइगर 3' बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी, ऐसे में फैंस की नज़र उनकी अगली फिल्म पर थी।

फिल्म 'सिकंदर' को मिली हीरोइन

कुछ दिन पहले ही यह ख़बर सामने आयी थी कि सलमान ख़ान अब आमिर खान की फिल्म 'गजनी' और अक्षय कुमार की फिल्म 'हॉलिडे' बनाने वाले डायरेक्टर एआर मुरुगदास के साथ नेक्स्ट फिल्म करने जा रहे हैं, जिसपर अब मुहर लग गयी है। ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर होगी और इसका टाइटल 'सिकंदर' रखा गया है।

लीड रोल में होगी साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस

सलमान खान की अगली फिल्म की डिटेल्स सामने आने के बाद से ही फैंस में उत्सुकता देखने को मिल रही है। फैंस ये जानना चाह रहे थे कि इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में कौन हीरोइन होगी। 'सिकंदर' को लेकर अब तक कई हीरोइनों की नाम की चर्चा हो चुकी है लेकिन इस बीच सलमान खान ने 'सिकंदर' के लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है। 'सिकंदर' की एक्ट्रेस के नाम का खुलासा होने के बाद फैंस की बेचैनी बढ़ गयी है।

जी हां, बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने दक्षिण भारत की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री को अपनी फिल्म में हीरोइन बनाया है, जो हिंदी सिनेमा के कई दिग्गजों, अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर तक के साथ काम कर चुकी हैं। अब उनके को-स्टार्स की लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का भी नाम शामिल हो गया है।

मेकर्स ने दिया ये मैसेज

'सिकंदर' के मेकर्स ने आज 9 मई को फिल्म को लेकर अपडेट देते हुए एक्ट्रेस का नाम रिवील किया है। 'सिकंदर' में सलमान खान की हीरोइन बनने का मौका 'नेशनल क्रश' कही जाने वाली रश्मिका मंदाना को मिली है। रश्मिका मंदाना अब बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ इश्क फरमाती नज़र आएंगी। वे अब 'सिकंदर' का हिस्सा हैं।

पहले 'पुष्पा' और फिर 'एनिमल' की धुआंधार सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना बहुत डिमांड में हैं। सलमान के साथ फिल्म में आना उनके करियर को अल्टीमेट ऊंचाई पर ले जाएगा। मेकर्स ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि "सिकंदर' में सलमान खान के अपोजिट कास्ट करने के लिए फैबुलस रश्मिका मंदाना का स्वागत है। ईद 2025 पर इन दोनों की मैजिक स्क्रीन पर अनफोल्ड होगा, जिसे देखने का इंतजार करना बहुत मुश्किल है।

फिल्म में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को देखना बहुत दिलचस्प होगा। रश्मिका मंदाना और सलमान खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

(लक्ष्मी की रिपोर्ट)


Copy