पेट्रोल की कीमत ने बाइक में लगाई आग ! : सिरफिरे ने बीच सड़क पर फूंकी बाइक, जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
petrol ki keemat ne bike me lagai aag petrol ki keemat ne bike me lagai aag

बक्सर : बढ़ती महंगाई में बाइक में पेट्रोल भरने का पैसा ना होने पर एक सिरफिरे ने बीच सड़क पर ही अपनी बाइक को फूंक दिया। देखते ही देखते बाइक धूं -धूं कर जलने लगी। इस दौरान सड़क पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। वहीँ जब जलती बाइक को निहारते सिरफिरे से लोगो के पूछा तो महँगी पेट्रोल की कहानी सुनाने लगा।

यह हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है बक्सर से जहां डुमरांव थाना से महज सौ गज की दूरी पर एक युवक ने बीच सड़क पर अपने बाइक में आग लगा दी। आग लगते ही बाइक धूं-धूं कर जलने लगी। इस दौरान सड़क पर अफरा-तफरी मच गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों के सहयोग से बाइक में लगी आग को बुझाया। इस दौरान युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

जानकारी मिल रही है कि यह युवक डुमरांव के खिरौली मोहल्ले का रहने वाला रामदेव चौबे के पुत्र सन्नी कुमार चौबे है। युवक ने पुलिस को बताया कि घर से चला तो बाइक में पेट्रोल था। राज हाइस्कूल के समीप आते-आते पेट्रोल खत्म हो गया। किसी तरह कुछ दूरी तक उसे लाया। पेट्रोल की कीमत इतना बढ़ गया है कि हर बार पेट्रोल भरवाना संभव नही है। बढ़ती कीमतों से आजीज आकर बाइक को आग के हवाले कर दिया।

वहीँ डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लगता है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बाइक किसकी है, इसकी जांच शुरू कर दी गयी है।


Copy