नीता अंबानी ने दिया गजब का परफ़ॉर्मेंस : बेटे की प्री-वेडिंग फंक्शन में विश्वंभरी स्तुति पर किया डांस, मुकेश अंबानी भी रह गये हैरान

Edited By:  |
 Nita Ambani at her son's pre-wedding function Gave amazing performance  Nita Ambani at her son's pre-wedding function Gave amazing performance

NEWS DESK : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे पुत्र अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन का कल तीसरा दिन था। इस मौके पर नीता अंबानी ने शानदार प्रस्तुति देकर लोगों को हैरान कर दिया। नीता अंबानी का परफॉर्मेंस गजब का था। उन्होंने विश्वम्भरी स्तुति पर एक बहुत ही खूबसूरत प्रस्तुति दी।

शानदार प्रस्तुति से नीता अंबानी ने मोह लिया मन

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग में नीता अंबानी ने छोटे बेटे-बहू के लिए भक्ति गीत विश्वंभरी स्तुति पर शास्त्रीय नृत्य से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने मां अंबे को समर्पित गाने पर प्रस्तुति दी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे पारंपरिक ऑरेंज साड़ी पहने बहुत ही शानदार डांस किया है। इस डांस परफॉर्मेंस का हर कोई दीवाना हो गया है। मुकेश अंबानी भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विश्वंभरी स्तुति पर दी प्रस्तुति

गौरतलब है कि नीता अंबानी बचपन से ही हर नवरात्रि के दौरान यह भजन सुनती आ रही हैं। उन्होंने अनंत और उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के आगे की जर्नी के लिए मां अंबे का आशीर्वाद लेने के लिए विश्वंभरी स्तुति पर प्रस्तुति दी। उन्होंने अपना प्रदर्शन अपनी पोतियों आदिया शक्ति और वेदा को भी डेडिकेट किया।

विदित है कि इस प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, आमिर खान सहित कई स्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से धूम मचा दी।


Copy