अय्याशी का अड्डा बना मदरसा! : मौलवी ने लड़कियों को बनाया हवस का शिकार, ग्रामीणों ने मचाया बवाल

Edited By:  |
 Madrasa became a den of debauchery! Maulvi made girls victims of lust, villagers created ruckus  Madrasa became a den of debauchery! Maulvi made girls victims of lust, villagers created ruckus

पूर्णिया : जिस मदरसे में बच्चों को अच्छी तालीम के लिए भेजा जाता है वहां के एक मौलाना पर बेहद ही गंभीर आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मौलाना ने मदरसे की लड़कियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया है। मामला सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाया है।


मामला पूर्णिया के श्रीनगर प्रखंड के रहीकपुर मदरसा मिफ्ताऊल ऊलूम का बताया जा रहा है जहां मदरसा के रसोईया और दर्जनों ग्रामीणो ने बताया कि मदरसा के सहायक शिक्षक मोहम्मद तहसीन वहां की बड़ी लड़कियों को मदरसा के ऊपर कमरे में ले जाकर उसे अपना पैर हाथ दबवाता है । मालिश करवाता है और पंखा झलने को कहता है। वह लड़कियों के साथ छेड़खानी करता है। इतना ही नहीं उस शिक्षक का एक महिला के साथ गलत संबंध बनाते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ है । इसको लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए ।


ग्रामीणों ने इस बाबत जिला शिक्षा पदाधिकारी ,मदरसा के हेड मौलवी और मदरसा बोर्ड तक को आवेदन दिया है । ग्रामीणों का कहना है कि इस आरोपी शिक्षक मोहम्मद तहसीन को हटाया जाए। मदरसा में बड़ी-बड़ी लड़कियां पढ़ने आती है। उसके साथ इस तरह के शिक्षक अगर गलत करेंगे तो ऐसे में लोग अपने बेटियों को कैसे पढ़ने भेजेगा।

वहीं आरोपी शिक्षक तहसीन ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया। इन्होंने कहा कि उसे फसाने के लिए यह आरोप लगाया गया है। वही हेड मौलवी भी आरोपी शिक्षक का ही पक्ष लेते दिखे । बताया जाता है कि आरोपी शिक्षक और हेड मौलवी आपस में रिश्तेदार हैं। बहरहाल घटना की सत्यता क्या है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। लेकिन शिक्षा के मंदिर में शिक्षक पर अगर हैवानियत के आप भी लगे तो इसे नजर अंदाज नहीं किया जाना चाहिए ।

पूर्णिया से प्रफुल्ल झा/अमित कुमार की रिपोर्ट


Copy