चलो इश्क़ लड़ाएं सनम ... : प्रेमिका ने किया इंकार, आशिक़ ने खोया आपा-फिर दाग दी गोली

Edited By:  |
 let's make love sanam Girlfriend refused, lover lost his temper and fired the bullet  let's make love sanam Girlfriend refused, lover lost his temper and fired the bullet

लखीसराय : खुदा करे के कयामत हो और तू आए'... फिल्म 'बहू बेगम' का ये गाना साठ के दशक का है। यह गाना उस दौर के समाज के तौरतरीकों को बयां करता है। तब मोहब्बत में इंतजार होता था, मोहब्बत में कुर्बानी होती थी, प्यार करने वाले प्यार में अपनी जान दे दिया करते थे, लेकिन आज समाज की तस्वीर पूरी तरह से बदल चुकी है। अब समाज में प्यार में जान देने नहीं, बल्कि प्यार में जान लेने का ट्रेंड आशिकों के सर पर सवार है। 'ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी'... इस नए गाने की तर्ज पर युवा प्यार न मिलने पर बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। कुछ ऐसा ही मामला बिहार के लखीसराय से सामने आया है जिसे जान कर हर कोई हैरान रह गया।


मामला लखीसराय का बीरूपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर में गोली मार दिया। गोली लगने से लड़की घायल हो गई। खून से लथपथ लड़की को स्थानीय लोगों ने आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि जख्मी हुई छात्रा 11वीं में पढ़ती है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बीरूपुर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

घायल छात्रा की पहचान कमरपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में हुई है। वहीं आरोपी आशिक़ की पहचान कमरपुर निवासी राम इकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने घटनम के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आशिक़ ने बताया कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कल वह अपने गांव कमरपुर लौटा था। वह प्रेमिका को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी में था। साथ चलने के लिए प्रेमिका पर दबाव बना रहा था। यह बात सामने आई है कि प्रेमी ने सात हजार में कट्टा और कारतूस खरीदा फिर प्रेमिका की हत्या की प्लानिंग की।


Copy