लखीसराय पुलिस ने किया हत्याकांड का पर्दाफाश : बेटा ही निकला हत्यारा, जमीन विवाद में वारदात को अंजाम

Edited By:  |
Reported By:
lakhisarai police ne kiya hatyakand ka khulasa lakhisarai police ne kiya hatyakand ka khulasa

लखीसराय : खबर है लखीसराय से जहां पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। एसपी पंकज कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि पुत्र ने ही पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। संपत्ति विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ धर दबोचा है।

मामला लखीसराय के तेतरहाट थाना क्षेत्र का है जहां बीते 27 दिसंबर को खैरी गांव में हुए मकेश्वर यादव की धारदार हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पुत्र अनिल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी पंकज कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि संपत्ति विवाद में पुत्र ने पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। साथ ही पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया है।

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मृतक का अपने पुत्र अनिल यादव से लंबे समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। अनिल यादव ने पहले भी अपने पिता को जान से मारने की कई बार धमकी दी गई थी। घटना के दिन मृतक का पुत्र अनिल यादव सोए अवस्था में धारदार हथियार से अपने पिता पर ताबड़तोड़ वार का निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। पुलिस ने मृतक के घर के पीछे झाड़ी से धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया।


Copy