शिल्पी राज पर होली की खुमारी... : भोजपुरी सिंगर कल्लू संग खूब मचाया धमाल, न्यू सॉन्ग ने मचाया तहलका

Edited By:  |
 Holi excitement on Shilpi Raj Bhojpuri singer Kallu created a lot of fun, new song created a stir  Holi excitement on Shilpi Raj Bhojpuri singer Kallu created a lot of fun, new song created a stir

DESK : भोजपुरी युवा दिलों की धड़कनों पर राज करने वाले सुपर स्टार एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगा है। इस गाने में होली के रंगों की मस्तियों के बीच देवर – भाभी के मीठी नोंकझोंक को भी दर्शाया गया है। वहीं गाना रिलीज होते ही फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।


इस गाने में कल्लू का साथ दे रही हैं शिल्पी राज, जो अपनी बेहतरीन आवाज से दर्शकों के दिलों पर ना सिर्फ राज करती हैं, बल्कि फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं. इस गाने में कल्लू और शिल्पी की युवा जोड़ी ने मिलकर धमाल मचा दिया है. भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि यह गाना होली स्पेशल है, जो भोजपुरिया फैंस के लिए मेरी तरफ से एक संगीतमय उपहार है. आप हमारे इस गाने को खूब एन्जॉय करिए. गाने में होली का अभूतपूर्व संवाद है.

होली में गीत संगीत हमारी संस्कृति और लोक गीत का अभूतपूर्व हिस्सा रही है. इसको जीवित रखने के लिए हम हर साल होली की एक से बढ़ कर एक गीत लेकर आते हैं. इसी क्रम में यह गाना भी है. हम भोजपुरी के दर्शकों से आग्रह करेंगे कि वे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

बता दें कि भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब बना है. इस म्यूजिक वीडियो में श्वेता म्हारा कल्लू के साथ रंग में सरोबर नजर आ रही हैं. इसके अलावा साहिल झा और अभिषेक भी इस गाने में प्रमुखता से नज़र आये हैं. लिरिक्स अखिलेश कश्यप का है. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. कम्पोजर आदर्श सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर वेंकट महेश हैं. कोरियोग्राफर विक्की फ्रिंसिस हैं . पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.


Copy