मचा हड़कंप : RAMGARH में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत से गांव में छाया मातम

Edited By:  |
Reported By:
EK HI FAMILY KE THREE CHILDREN KI MAUT SE MACHA HADKAMP EK HI FAMILY KE THREE CHILDREN KI MAUT SE MACHA HADKAMP

Ramgarh:-एक ही परिवार को तीन भाई-बहन की मौत से परिवार समेत पूरे गांव में हड़कंप मच गया. ..ये तीनो बच्चें कल शाम घर से निकले थे और आज उन तीनों का रेलवे किनारे बने गड्ढे के पानी से शव मिला है..

एक ही परिवार के तीन बच्चों के मौत का मामला झारखंड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना थाना क्षेत्र के उरलुंग गांव का है..जहां तीन बच्चों का शव मिलने से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम तीनों बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे.. लेकिन देर शाम तक जब वे वापस घर नहीं लौटे तो परिवार वाले खोजने निकले..ये लोग रात भर बच्चों को खोजते रहे पर कहीं कुछ पता नहीं चल पाया ...इस दौरान आज कुछ लोगों ने रेलवे कि किनारे बने गड्ढे के पास बच्चों का चपप्ल देखा जिसके बाद गड्ढे में खोजबीन शुरू हुई तो एक-एक करके तीनो बच्चों का शव बरामद हुआ है.

तीनों मृत बच्चे एक ही परिवार के हैं.इसके बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव में मातम छा गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि रेल निर्माण के दौरान पटरी को ऊंचा करने के लिए आसपास की मिट्टी काटी गई थी,जिससे यहां गड्ढा बन गया था ..बरसात का पानी इसमें भर गया था ..इसी गड्ढे के पानी में डूबने से भाई-बहन समेत एक ही परिवार के तीन बच्चों की दुखद मौत हो गई.


Copy