मुंडन करा लौट रहा परिवार हादसे का शिकार : अनियंत्रित ट्रक ने सभी को रौंदा, 2 की मौत से कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
devghar se mundan kara laut rha pariwar hadse ka shikar devghar se mundan kara laut rha pariwar hadse ka shikar

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। दरअसल देवघर से मुंडन करा कर ट्रैक्टर से घर लौट रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में परिवार के दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य 16 गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। परिवार की खुशियां एक पल में मातम में बदल गई।

मामला मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बरियारपुर मुंगेर मुख्य पथ पर कल्याण टोला भैरव मंदिर टोला के समीप ही यात्रियों से भरी ट्रैक्टर को एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने धक्का मार दिया। इस हादसे में मौके पर ही 2 लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि 16 रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान मनीष कुमार की 4 वर्षीय पुत्री माही कुमारी तथा मेदनी चौकी निवासी महेंद्र मंडल की 60 वर्षीय पत्नी रीता देवी के रूप में हुई है। सभी घायलों को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 3 लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जानकारी मिल रही है कि लखीसराय जिला के अभय पुर बसोनी निवासी मन्नू महतो के 15 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार का देवघर में रविवार को मुंडन हुआ था। शाम 7:00 बजे सभी लोग 2 ट्रैक्टर पर सवार होकर देवघर से जयपुर के लिए निकले थे। बरियारपुर कल्याण टोला के समीप यात्रियों से लदी एक ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ी होकर पीछे से आ रही दूसरी ट्रैक्टर का इंतजार कर रही थी,। तभी पीछे से आ रही ट्रक ने धक्का मार दिया।


Copy