थाने में लगे ताबड़तोड़ ठुमके- बने रील्स : पुलिस कर्मियों को नहीं लगी भनक, जब एक्शन में आए SP तो उड़े सबके होश

Edited By:  |
Dance reels made in Chhapra police station Police personnel had no clue, when SP came into action everyone was shocked Dance reels made in Chhapra police station Police personnel had no clue, when SP came into action everyone was shocked

छपरा : छपरा में युवाओं पर रील्स के प्रति दीवानगी इस कदर तक हावी हो रही है कि वो जाने अनजाने कानून को भी हाथ में लेने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे कई रील्स वायरल हो रहे हैं जो लोगों को हैरत में डाल दे रहे हैं। ऐसा ही एक रील इन दिनों तेजी से वायरल हुआ है जो कि चर्चा में है और यह विवाद का कारण भी बन गया है।


मामला छपरा के कोपा थाना का बताया जा रहा है जहां थाना परिसर में ही ताबड़तोड़ ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला थाना परिसर में शूट करवा रही है। रील वायरल होते ही पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो किन्नर लाली रावत का निकला है जो दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही है।


सोती रही पुलिस लगते रहे ठुमके...

दरअसल, हाल ही में एक घटना के दौरान वह दिल्ली से कोपा थाना आई थी जहां प्रेम विवाह के मामले को लेकर किन्नरों ने काफी हंगामा किया था और तीन दिन तक थाने का इर्द-गिर्द जमे रहे थे। इसी दौरान उसने अहले सुबह पुलिसकर्मियों से छिप कर यह वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बहरहाल, वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया और कई सवाल भी खड़े हो होने लगे।


वहीं इस मामले की खबर जब जिले के SP एसपी गौरव मंगला को लगी तो उन्होंने जांच की बात कह दी। उन्होंने कहा कि इसकी सच्चाई जानकर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Copy