बहन से छेड़खानी तो आगबबूला हुए भाई : समझाने पहुंचे तो बदमाशों ने मार दी गोली, मच गई अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
 Brother gets furious when sister is teased When he tried to explain, the miscreants shot him, creating chaos  Brother gets furious when sister is teased When he tried to explain, the miscreants shot him, creating chaos

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करने वाले मनचलों को समझाने पहुंचे भाईयों पर फायरिंग से इलाके में अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से अक्सर कोचिंग और स्कूल आने-जाने के दौरान कुछ मनचले नाबालिग को परेशान कर रहे थे। वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही मामले की जांच में जुट गई।


मामला मुंगेर कासिम बाजार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों को समझाने पहुंचे भाईयों के साथ मारपीट करते हुए मनचलों ने फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में पुरानीगंज यादव टोला निवासी 18 वर्षीय युवक आयूष राज पिता मनोज कुमार घायल हो गया। जबकि उसके चचेरे भाई अंकित, अजीत व निशांत पर बदमाशों ने लाठी-डंडा से हमला बोल दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी मिल रही है कि कन्या मध्य विद्यालय संदलपुर में पढ़ने वाली एक छात्रा से शास्त्रीनगर निवासी मिथुन और लखन स्कूल जाने और लौटने के समय रोज परेशान करता और फब्तियां कसता था। रोज रोज की इस छेड़खानी से आजिज आकर छात्रा रोते हुए अपने घर पहुंची। बहन को रोता देख भाइयों ने इसकी वजह पूछा। जिसके बाद नाबालिग छात्रा के भाई आयूष राज अपने चचेरे भाईयों अंकित, अजीत और निशांत के साथ छेड़खानी करने वाले युवकों को समझाने के उद्देश्य से शास्त्रीनगर मिथुन कुमार के घर पहुंचे जहां मिथुन, लखन, जितेन्द्र व गोविंदा ने इन लोगों के साथ लाठी डंडा से मारपीट करने लगा। इस दौरान मिथुन ने पिस्तौल से 02 फायरिंग कर दी।

जिसमें से 01 गोली आयूष के गर्दन को छूते हुए निकल गई। गर्दन में गोली लगने से आयूष राज घायल हो गया जबकि लाठी डंडे की मार से अंकित, अजीत व निशांत घायल हो गए। सभी का उपचार फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, पुलिस छानबीन कर रही है।


Copy