बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पहुंचे गया : पितरों की आत्मा की शांति के लिए किया पिंडदान, एक झलक देखने को उमड़ा जनसैलाब

Edited By:  |
Reported By:
bollywood actor sanjay datt pahuche moksh nagri gaya, pitron ke liye kiya pinddan  bollywood actor sanjay datt pahuche moksh nagri gaya, pitron ke liye kiya pinddan

गया : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त गुरुवार को अपने पूर्वजों के पिंडदान के लिए गया पहुंचे। इस दौरान गया एयरपोर्ट पर फिल्म स्टार संजय दत्त का भव्य स्वागत किया गया। फिल्म अभिनेता संजय दत्त के प्रशंसकों ने जय श्री राम के नारे लगाए। साथ ही मोक्ष नगरी में संजय ने गया में विष्णुपद के पास अपने पूर्वजों का पिंडदान किया।


फिल्म अभिनेता संजय दत्त गया एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच विष्णुपद मंदिर पहुंचे। मंदिर के समीप ही उन्होंने अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस समेत अपने पूर्वजों का पिंडदान किया। संजय दत्त अपने गया दौरे के दौरान सफेद रंग के कुर्ता-पजामा पहना था। उन्होंने गायपाल पंडा अमरनाथ मेहरवार की देखरेख में पिंडदान की प्रक्रिया को पूरा किया। पुरोहित अमरनाथ मेहरवार ने बताया, संजय दत्त अपने कुछ रिश्तेदार और मित्र के साथ विशेष तौर पर गया में पिंडदान करने के लिए ही आए थे, उन्होंने 45 मिनट में पूरा पिंडदान किया।

इस दौरान मौके पर संजय दत्त की पत्नी व बेटी त्रिशाला दत्त भी मौजूद थे। वहीं उनके साथ में उनके अन्य कई करीबी रिश्तेदार भी मौजूद थे। अयोध्या जाने के सवाल पर उन्होंने केवल इतना ही कहा कि मैं अयोध्या जाऊंगा, मेरी इच्छा भी है। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।


Copy