मोतिहारी में खाना बनाने के दौरान हादसा : गंभीर रूप से झुलसा एक परिवार, मचा कोहराम

Edited By:  |
Accident while cooking in Motihari A family got seriously burnt, created chaos Accident while cooking in Motihari A family got seriously burnt, created chaos

मोतिहारी : बड़ी खबर मोतिहारी से सामने आ रही है जहां खाना बनाने के दरम्यान ही हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि खाना बनाने के वक़्त ही गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। इस हादसे में मौके पर मौजूद पति-पत्नी और उनके दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। घटना के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से सभी को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहा इलाज चल रहा है।

मामला छोड़ादानो थाना क्षेत्र के जुआफार गांव का बताया जा रहा है जहां खाना बनाने के वक़्त ही गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली। इस हादसे में मौके पर मौजूद पति-पत्नी और उनके दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद आननफानन में स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बताया जा रहा है कि आग में इस परिवार का पूरा घर जलकर ख़ाक हो गया।

वहीं घर के मालिक ने बताया कि गिरधारी प्रसाद ने बताया कि उसकी पत्नी किचेन में खाना बना रही थी, उसके दो लकड़ा 10 वर्षीय शिवम और 4 वर्षीय सत्यम मां के पास ही था, इसी बीच गैस सिलेंडर लीक करने के कारण अचानक से सिलेंडर में आग पकड़ लिया, जब तक कुछ समझती तन तक किचेन में चारो तरफ से आग पकड़ लिया, इस बीच महिला खुद और बच्चे को लेकर घर से भागी तब तक उसका एक बेटा सत्यम घर में ही फस गया, जैसे ही इस बात की जानकारी गिरधारी को लगी,वह बेटा को बचाने के लिए घर में घुस गया, बेटा को तो सुरक्षित बचा लिया लेकिन खुद बुरी तरह झुलस गया।


Copy