ये कैसी आशिक़ी... : 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार, अब फोटो लिए गली-गली ढूंढ रहा पति

Edited By:  |
Reported By:
4 BACHCHON KI MA PREMI SANG FARAR, AB PHOTO LIYE DHUNDH RHA PATI 4 BACHCHON KI MA PREMI SANG FARAR, AB PHOTO LIYE DHUNDH RHA PATI

शेखपुरा : विकृत होती सोच की वजह से पति-पत्नी के रिश्तों में छल और धोखे से जुड़े कई मामले इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। अवैध रिश्तों की डोर में फंस कर कई लोग अपनी और अपने परिवार के सुख चैन को बर्बाद कर रहे हैं। वहीं ताजा मामला सामने आया है बिहार के शेखपुरा से जहां चार बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई।


मामला शेखपुरा के कारे गांव का बताया जा रहा है जहां एक विवाहिता अपने चार बच्चों के साथ पड़ोस के प्रेमी संग फरार हो गई। जानकारी मिल रही है कि महिला का पति गुजरात में प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पत्नी की इस बेवफाई की सूचना पर घर आया और अब पत्नी की फोटो लेकर दर-दर भटक रहा है।


पीड़ित युवक अपने पड़ोसी युवक दीनानाथ कुमार पर पत्नी को भगाने का आरोप लगा रहा है। उसने बताया कि दीनानाथ पहले से शादी-शुदा है मगर उसकी पत्नी पहले से छोड़कर चली गई है। पत्नी के धोखे से आहत संजय चौधरी ने बताया पत्नी को भगाने की शिकायत शेखपुरा थाना में भी की है,मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

पीड़ित युवक ने बताया कि वह गुजरात में काम करता है। बीच-बीच में होली और छठ की छुट्टियों में घर आता जाता रहता है। उसकी पत्नी पिंकी चार छोटे बच्चों के साथ गांव पर अकेली रहती थी। दस दिन पूर्व पिंकी अपने चारों बच्चों को लेकर पड़ोसी दीनानाथ के साथ कहीं चली गई। ग्रामीणों से मिली सूचना पर पीड़ित युवक घर पहुंचा और अब पत्नी की तलाश में दर-दर भटक रहा है। वहीं शेखपुरा थाना के एसएचओ ने बताया इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी।


Copy