नालंदा में बड़ा हादसा : तालाब में डूबने से 3 युवकों की मौत, मौत की खबर मिलते ही हार्ट अटैक से महिला ने भी तोड़ा दम

Edited By:  |
nalanda mai bada hadsa nalanda mai bada hadsa

नालंदा : बड़ी खबर बिहार के नालंदा से है जहां कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा तालाब में 3 युवक हाथ धोने के लिए गये. तालाब के किनारे बिछी बिजली तार से तीनों को करेंट का झटका लगा जिससे पानी से भरे तालाब में डूबने से मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही तालाब के पास पहुंचे मृतक की भाभी की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. घटना से इलाके में काफी कोहराम मचा हुआ है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि 3 युवक कतरी सराय थाना क्षेत्र के तारा बीघा तालाब में हाथ धोने के लिये गया था. तालाब के किनारे बिजली का तार बिछाया हुआ था. उसी बिजली के तार से तीनों को करेंट का झटका लगा और पानी भरे तालाब में चला गया जिससे तीनों की डूबने से मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी परिवार बालों को जब मिला तो तालाब के पास पहुंचे मृतक की भाभी को हार्ड अटैक आ गया जिससे उनकी भी मौत हो गई.

राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों युवकों को पहले बिजली का करेंट लगा और जिससे तालाब में गिर गया और तीनों की मौत डूबने से हो गई. इस दौरान पंकज नामक युवक की भाभी का हार्ड अटैक से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार बिम्स पहुंचे और मृतक के परिवार से घटना की जानकारी ली. मृतक में पंकज राम, गुलशन कुमार और अजय कुमार एवं पंकज की भाभी शामिल है.

नालंदा से राजकुमार मिश्रा की रिपोर्ट--


Copy