महिला से परेशान मोहल्लेवालों ने थाना घेरा : निरसा के पंचेत ओपी में महिलाओं का बवाल, पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई

Edited By:  |
Troubled by the woman, the local people surround the police station: Women create ruckus inside Panchet OP, scuffle with policemen Troubled by the woman, the local people surround the police station: Women create ruckus inside Panchet OP, scuffle with policemen

निरसाके पंचेत ओपी में जमकर वबाल हुआ. बड़ी संख्या में लोग ओपी पहुंचकर हंगामा किया. पुलिसवालों के साथ धक्का-मुक्की की. कई लोग ओपी के अंदर घुसकर भी बवाल मचाया. हंगामा कर रहे लोगों का कहना है कि वे लोग एक महिला से परेशान हैं. वो मोहल्ले एक घर में चोरी की कोशिश कर रही थी. जब मोहल्लेवालों ने उस महिला की शिकायत ओपी में की, लेकिन पुलिसवालों ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिससे मोहल्लेवालों का आक्रोश बढ़ गया. मामला इतना तूल पकड़ लिया कि लोगों ने ओपी का ही घेराव कर दिया.

मामले में ग्राम पंचायत पतलाबाड़ी के मुखिया निभा देवी ने भी उषा सिंह के खिलाफ ओपी में लिखित शिकायत दी है। इसमें लिखा गया है कि उस महिला पर कानूनी कार्रवाई की जाए. साथ ही उस महिला से लिखित में लिया जाये, ताकि वो भविष्य में इस तरह का कोई काम न करे. हालांकि आरोपी महिला की पुत्री ने बताया कि पड़ोस के रहनेवाले युवक शिवशंकर की शादी में जूठा पत्ता फेंका गया था. जिसे साफ करने को लेकर विवाद शुरू हुआ और बाद इसे दूसरा रूप दे दिया गया. दर्जनों के संख्या में महिला एवं पुरुष मेरे घर पहुंच गए. इस दौरान घर में पत्थर बाजी भी की.

वहीं मामले को लेकर एक पक्ष ने ओपी के अंदर घुसकर जमकर बवाल काटा. हंगामा और घेराव किया. घटना की सूचना पर क्षेत्र के चिरकुंडा थाना, कुमारधुबी ओपी, गल्फरबाड़ी ओपी,पुलिस सहित निरसा एसडीपीओ दलबल के साथ पंचेत ओपी पहुंचे। इसके बाद मामले को शांत कराया गया।

निरसा से दिपांकर की रिपोर्ट


Copy