प्रधानमंत्री का झारखंड दौरा : कुछ ही घंटों में चाईबासा पहुंचेंगे पीएम मोदी, महा विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

Edited By:  |
Prime Minister's visit to Jharkhand: PM Modi will reach Chaibasa in a few hours, will address Maha Vijay Sankalp Sabha Prime Minister's visit to Jharkhand: PM Modi will reach Chaibasa in a few hours, will address Maha Vijay Sankalp Sabha

देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. 7 में से दो चरणों का मतदान खत्म हो गया है. झारखंड में चौथे चरण से वोटिंग शुरू होगी. यहां 14 सीटों के लिये 4 चरणों में मतदान होना है. ऐसे में सभी दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच पीएम मोदी आज झारखंड के दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. आज चाईबाशा में बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा के लिये चुनाव प्रचार करेंगे. टाटा कालेज मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया है. बीजेपी नेताओं का दावा है कि इस जनसभा में एक लाख से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे।

कुछ ही घंटों बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चाईबासा पहुंचेंगे. यहां टाटा कॉलेज मैदान में महा विजय संकल्प सभा को सबोधित करेगें. सिंहभूम और खुटी दो लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशियों के लिये मतदाताओं से वोट करने की अपील करेंगे। महा विजय संकल्प सभा को सफल बनाने के लिये बीजेपी नेताओं ने पूरी तैयारी कर रखा है। साथ ही पीएम के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। इंट्री गेट पर स्कैनर मशीन लगाया गया है। जांच के बाद ही कोई सभा स्थल के पोटिको में प्रवेश कर सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी सिंहभूम चाईबासा में 40 मिनट तक सभा को संबोधित करेगें। इस दौरान केंद्रीय स्तर और राज्य स्तर की समस्याओं और नई योजनाओं पर बोलेगें। साथ ही सिंहभूम भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा और खूंटी प्रत्याशी अर्जुन मुण्डा के लिए वोट मांगेंगे, जहां 13 मई को मतदान होना है। बीजेपी नेताओं का दावा है कि इस जनसभा में 1 लाख से अधिक लोग शामिल होंगे। साथ ही जनसभा के दौरान पीएम मोदी 15 नये वोटर्स से मुलाकात करेंगे। इसके अलावा 15 लाभार्थी और 15 वैसे लोगों से भी मुलाकात करेंगे जो निम्न श्रेणी से आते हैं। चाईबासा में मानकी मुंडा संघ पीएम मोदी का स्वागत करेगा।


Copy