शहजादा VS पीरजादा : PM मोदी के 'शहजादे' वाले बयान पर गरमायी सियासत, तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा : मैं शहजादा तो पीएम 'पीरजादा'

Edited By:  |
 Politics heated up over PM Modi's 'Prince' statement  Politics heated up over PM Modi's 'Prince' statement

PATNA :दरभंगा में शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा तेजस्वी यादव को शहजादा करार दिए जाने के बाद बिहार की सियासत में उबाल आ गया है। पीएम मोदी के शहजादे वाले बयान पर अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है और प्रधानमंत्री को पीरजादा करार दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर हम शहजादे हैं तो वे पीरजादा (बुजुर्ग) हैं। वे बुजुर्ग हैं। उनका हक़ है,वे कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन वे झूठ अधिक बोलते हैं। काम की बात होनी चाहिए। मिथिला के लोग बहुत प्रबुद्ध लोग हैं। वे काम की बात सुनना चाहते हैं। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी की हालत बेहद खस्ता है। बिहारवासी अब झूठे वादों से उब चुके हैं।

दरभंगा एम्स को लेकर कसा तंज

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार के लिए अबतक कुछ नहीं किया है। यहां बीते 17 सालों से एनडीए की सरकार है। प्रधानमंत्री जब कल दरभंगा आए तो लगे हाथ वे दरभंगा एम्स भी देखने चले जाते। लोग ढूंढ रहे हैं कि एम्स कहां हैं? पता नहीं प्रधानमंत्री को कौन जानकारी देता है कि यहां एम्स बन गया। एम्स के लिए जमीन तो हमने दी थी।

गौरतलब है कि शनिवार को दरभंगा की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ-साथ तेजस्वी यादव को भी शहजादा करार दिया था। इसपर तेजस्वी यादव ने आज पलटवार किया है।


Copy