काराकाट से पवन सिंह आज करेंगे नामांकन : पर्चा भरने से पहले फैंस और समर्थकों से की ये अपील, निर्दलीय लड़ने पर दिया ये जवाब

Edited By:  |
 Pawan Singh will file nomination from Karakat today  Pawan Singh will file nomination from Karakat today

PATNA :भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ताल ठोक रहे हैं। वे आज नामांकन करने जा रहे हैं। इस संबंध में पवन सिंह ने खुद जानकारी दी है।

पवन सिंह ने की समर्थकों से अपील

पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट साझा किया है और प्रशंसकों और समर्थकों से अपील की है कि वे नामांकन सभा में सादर आमंत्रित हैं। पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे प्रिय काराकाट लोकसभा क्षेत्रवासियों, 9 मई को आप सभी के सहयोग एवं आशीर्वाद से मैं निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं। इस अवसर पर विशाल नामांकन सभा का आयोजन भी "प्रेमनगर हाई स्कूल मैदान, अखोढिगोला, डेहरी" में किया जा रहा है। आप सभी सादर आमंत्रित हैं। कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर मेरा हौसला बढ़ाएं तथा अपना समर्थन प्रदान करें।

गौरतलब है कि बिहार की हॉट लोकसभा सीटों में शामिल काराकाट में इस बार मुकाबला दिलचस्प होता दिख रहा है। NDA की तरफ से पूर्व मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा तो महागठबंधन से राजा राम सिंह चुनावी मैदान में हैं। वहीं, भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह ने भी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर ताल ठोक दिया है। पवन सिंह इलाके में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और जनता को अपने पक्ष में गोलबंद कर रहे हैं।

निर्दलीय लड़ने पर पवन सिंह का टका-सा जवाब

यह सवाल जब एक इंटरव्यू में पवन सिंह से किया गया तो उन्होंने कहा कि 'हो सकता है कि हम कहीं फिट न बैठे हो। कोई बात नहीं। मैं सबका सम्मान करता हूं।' यह बयान कहीं न कहीं एक दर्द लिए हुए समझ में आता है।


Copy