पलामू के बाद गुमला में गरजे पीएम मोदी : प्रधानमंत्री बोले- मोदी का एक ही संकल्प, भ्रष्टाचार हटाओ

Edited By:  |
Reported By:
palamu ke bad gumla mai garje pm modi palamu ke bad gumla mai garje pm modi

गुमला : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झारखंड के दो दिवसीय दौरे के क्रम में आज पलामू में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद गुमला के सिसई पहुंचे. प्रधानमंत्री का कार्यक्रम स्थल सिसई में जोरदार स्वागत किया गया. पीएम गुमला के सिसई में भाजपा का महा विजय संकल्प सभा में शामिल हुए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने सभा स्थल पर पहुंचने पर हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया. सभी उपस्थित जनों को पीएम ने झारखंडी जोहार कहा. पीएम के साथ कार्यक्रम स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी,सुदेश महतो,सांसद सुदर्शन भगत, प्रदेश उपाध्यक्ष गंगोत्री कुजूर समेत कई नेता उपस्थित रहे.

प्रधानमंत्री ने सिसई मेंभाजपा के महा विजय संकल्प सभा मेंउपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा मैं देश का पहला प्रधानमंत्री हूं जो कि भगवान बिरसा मुंडा की धरती पर जाकर तिलक लगाने का कार्य किया. बिरसा मुंडा मेरे लिए प्रेरणा हैं. हर चुनौती से जीतने की प्रेरणा दी है. मुझे कितनी गालियां पड़ती है. लेकिन मैं आपकी सेवा में डूबा रहता हूं. गांव गांव में कॉमन सर्विस सेंटर खोली. मेरे गांव का युवा सोशल मीडिया का हीरो है. मैंने इंटरनेट को गरीबों के घर पहुंचा दिया है. गरीब का बेटा मोदी ने देश की सेवा करने का कार्य किया है.

पीएम ने कहा कांग्रेस की सरकार ने अनाज को सड़ाने का कार्य करते थे. लेकिन गरीबों को देने का कार्य नहीं किया था.आने वाले 5 साल मैं और रहूंगा.

मैं गरीबों को अनाज दे रहा हूं तो उन्हें तकलीफ हो रही है. देश की मालिक जनता है. ये नही खाएंगे तो कौन खायेगा.

पीएम ने कांग्रेस नेता धीरज साहू का नाम लिए बगैर कहा कांग्रेस पर नोटों का बंडल की गिनती से मशीन भी हांफने लगे थे. उसका काम के तहत अदालत कर रही हैं. उन्होंने कहा मोदी का एक ही संकल्प है कि भ्रष्टाचार हटाओ, इंडिया गठबंधन चाहती है भ्रष्टाचार लाओ. आने वाले पांच साल में ऐसे भष्ट्राचारियों के खिलाफ डंडा चलेगा.

मोदी ने विपक्ष को मूर्खो की सरकार कहा, साथ ही पप्पू से राहुल गांधी को संबोधित किया है.


Copy