युवक की मौत पर आक्रोश : : पलामू में सड़क हादसे पर बवाल, गुस्साई भीड़ ने 6 ट्रकों को किया आग के हवाले

Edited By:  |
Outrage over youth's death: Uproar over road accident in Palamu, angry mob set 6 trucks on fire Outrage over youth's death: Uproar over road accident in Palamu, angry mob set 6 trucks on fire

पलामू में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जिसके बाद वहां बवाल मच गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने कई ट्रकों को आग के हवाले कर दिया। घटना चैनपुर भंडरिया मुख्य मार्ग पर अंहारी ढोढ़ा के पास की है. यहां हाइवा ने सवारी गाड़ी में टक्कर मार दी. सवाड़ी गाड़ी डाल्टनगंज से रामगढ़ की और जा रहीं थी. उसी क्रम में अंहारी ढोंढा के पास नावाडीह तरफ से आ रहा हाइवा बेकाबू हो गया और सवाड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। इस घटना में मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। जबिक 3 से 4 अन्य लोग जख्मी हो गये. सभी को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा दिया गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। उग्र लोगों ने आधा दर्जन से अधिक हाइवा में आग लगा दिया गया, जिससे गाड़िया धू-धूकर जलने लगी। मामले की जानकारी मिलते ही चैनपुर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को शांत कराने में जुट गई। साथ ही घटना की जांच की। हादसे में जिस युवक की जान गई वो रामगढ़ का रहनेवाला था। उसकी पहचान फारूक अंसारी के 35 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी के रूप में की गई है।