देवघर में तेल टैंकर में लगी आग : टैंकर जल कर नष्ट, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू

Edited By:  |
Reported By:
oil tanker caught fire in deoghar oil tanker caught fire in deoghar

देवघर : बड़ी खबर देवघर से है जहां सारठ थाना क्षेत्र के जोगिया टुकुर स्थित लाइन होटल के पास डीज़ल टैंकर में अचानक आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाई. इस दौरान टैंकर पूरी तरह जल कर नष्ट हो गई.

टैंकर से डीज़ल चोरी करने के दौरान आग लगने की आशंका

बताया जा रहा है कि देवघर सारठ मुख्य मार्ग के जोगिया टुकुर स्थित कैलाश लाइन होटल के समीप खड़ी डीज़ल टैंकर में आग लग गयी. आशंका जताई जा रही है कि डीज़ल चोरी करने के बाद कुछ केमिकल मिलाने के दौरान आग लगी होगी. लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. टैंकर में आग लगने के बाद स्थानीय सारठ पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस द्वारा अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया. जब तक दमकल की गाड़ी पहुँचती उससे पहले स्थानीय लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे. तभी दमकल की गाड़ी पहुँची और कर्मियों ने आग बुझाने शुरू किया. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस बीच डीज़ल और गाड़ी सब जलकर नष्ट हो गया.

गनीमत रही कि डीज़ल टैंकर ब्लास्ट नहीं किया और न ही कोई जान माल की क्षति हुई. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. बता दें कि इस होटल में इस तरह की घटना कोई पहली बार नहीं घटा है. इससे पहले भी डीज़ल टैंकर में इसी तरह आग लगती रहती है.


Copy